Maruti Suzuki : सस्ते लोन पर खरीद पाएंगे अपनी पसंदीदा कार
Maruti Suzuki : सस्ते लोन पर खरीद पाएंगे अपनी पसंदीदा कार
Share:

 

मारुति सुजुकी ने अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए निजी क्षेत्र के आइसीआइसीआइ बैंक के साथ मिलकर सस्ते कर्ज की तीन नई स्कीम लांच की हैं. इसमें एक स्कीम ऐसी है जिसमें ग्राहकों को पहली तीन किस्तें महज 899 रुपये प्रति लाख रुपये के आधार पर देनी होंगी. इसके बाद उनकी मासिक किस्त बढ़ जाएगी. इससे उन ग्राहकों को कार खरीदने में सहूलियत होगी जिनकी आय कोविड-19 की वजह से फिलहाल प्रभावित हुई है. 

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स

इसके अलावा दूसरी स्कीम के तहत कर्ज की पूरी अवधि तक ग्राहक को 1797 रुपये प्रति लाख रुपये के हिसाब से मासिक किस्त देनी होगी. इस लोन स्कीम की खासियत यह है कि ग्राहक को पूरे कर्ज की राशि का एक चौथाई हिस्सा एक साथ सबसे अंतिम किस्त के तौर पर देना होगा. तीसरी स्कीम इस तरह से तैयार की गई है कि हर वर्ष ग्राहक की मासिक किस्त की राशि 10 फीसद बढ़ा दी जाएगी ताकि उस पर एकमुश्त बोझ न आए और आमदनी बढ़ने के साथ ही किस्त बढ़े. पहले साल ग्राहकों को 1752 रुपये प्रति लाख के हिसाब से मासिक किस्त से शुरुआत हो सकती है. 

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आइसीआइसीआइ बैंक ने मारुति सुजुकी की कारों की सौ फीसद ऑन-रोड प्राइस बतौर ऋण देने का भी एलान किया है. मारुति सुजुकी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सेल्स व मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव का कहना है कि कोविड-19 की वजह से जो माहौल बना है उसमें बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों के हितों का भी ख्याल रखना होगा. ग्राहकों को तरह-तरह के विकल्प देने से हमारी बिक्री में तेजी आने की संभावना है.

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -