मारुती ने छोटी कारों पर 10 हजार तक डिस्काउंट कम किया
मारुती ने छोटी कारों पर 10 हजार तक डिस्काउंट कम किया
Share:

एक तरफ जहाँ GST की वजह से कई छोटी कारों पर कीमतों में कटौती देखने को मिल रही है. वहीं देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी मारुती सुजुकी ने अपनी छोटी कारों पर डिस्काउंट हटाकर लोगो को हैरान कर दिया है. जी एक खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मारुती ने इंडिया में वैगनआर, आल्टो 800 और सेलेरिओ समेत अपनी छोटी कारों पर दिए जा रहे डिस्काउंट को कम कर दिया है. वहीं अर्टिगा के डीजल मॉडल पर मैक्सिमम रिटेल प्राइस पर डिस्काउंट बढाकर 20 हजार रूपये कर दिया है, जो इससे पहले सिर्फ 5 हजार रूपये ही था. न्यूज एजेंसी कोजेंसिस के मुताबिक यह कटौती 1 जुलाई से लागू हो गई है. कम्पनी के नए एलान के बाद छोटी कारें महंगी हो गई है.

आइये देखते है डिस्काउंट कम करने के बाद कितनी हो गई है कारों की कीमतें-

-आल्टो 800 पर पहले 25 हजार रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा था, लेकिन इस पर 5 हजार रूपये की कटौती कर दी गई है जो जिसकी वजह से डिस्काउंट 20 हजार रूपये ही रहा गया है.

-वैगनआर पर पहले 30 हजार रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा था लेकिन 10 हजार रूपये कटौती करने के बाद ये डिस्काउंट 20 हजार रूपये ही रहा गया है.

-सेलेरिओ पर पहले 25 हजार रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा था, लेकिन इसमें 5 हजार रूपये कम करने के बाद इसका डिस्काउंट घटकर सिर्फ 20 हजार रूपये ही रहा गया.

कम हुई मारुती सुजुकी डिजायर की कीमत

मारुती सुजुकी जल्द ही 5000 सर्विस सेंटरों की स्थापना करेगी

GST की वजह से मारुती ने 3% तक कम किये अपनी कारों के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -