WagonR का लिमिटेड एडिशन VXI+ भारत में लांच
WagonR का लिमिटेड एडिशन VXI+ भारत में लांच
Share:

नई दिल्ली; ज्ञात हो आपको मारुति सुजुकी जो भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है इसने अपनी एक ऩई कार WagonR का लिमिटेड एडिशन VXI+ भारत में लांच किया है. उन्होंने इस नई वैगनआर में कई बदलाव किए हैं और कहा कि इसमे ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा.

मारुति सुजुकी इंडिया लांचिंग के मौके पर आर एस कलसी ने कहा है कि 'WagonR को लोगों ने काफी पसंद किया है और करीब अब तक 19 लाख वैगन आर बेची जा चुकी हैं' और यह भी कहा गया कि 'इस नई WagonR VXI+ वेरिएंट को लेकर हमें उम्मीद है कि यह ग्राहक की डिमांड को पूरा करेगी। इसका जो यूनिक डिजाइन लोगों को काफी पसंद आने वाला है। कंपनी को उम्मीद है कि यह कार मार्केट में शेयर को बढ़ाने में मदद करेगी।'

इंजन-
WagonR के VXI+वेरिएंट में 1.0 लीटर 3 सिलिंडर इंजन लगा है जो 67 bhp की पावर व 90 Nm  का पीक टार्क जनरेट करता है। कार में 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स व मारुती ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन यूनिट (AGS) के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। इसकी कीमत 4.69 लाख रुपए से शुरू होकर 5.36 लाख रुपए जो दिल्ली एक्स-शोरूम में रखी गई है। 

फीचर्स-
इसके फीचर्स में क्रोम डिजाईन के साथ कार में नई प्रोजेक्टर हैडलैम्प्स, लार्जर फ्रंट बम्पर व प्लास्टिक से कवर की हुई राउंड फोगलैम्पस लगाई गई हैं। और इसके अलावा इसमें ड्यूल ऐयरबैग्स और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी है। 

फिर से बेटियों संग खिला गुलाब नजर आई श्रीदेवी....

Gmail यूज़र्स की सुरक्षा के लिए लिया गया यह अहम फैसला

सेरेना ने जीता ग्रेंड स्लैम, तोड़ा स्टेफी ग्राफ का रिकाॅर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -