नायक से खलनायक बने सेमुएल्स, आखिर ऐसा क्या किया मैच के बाद ?
नायक से खलनायक बने सेमुएल्स, आखिर ऐसा क्या किया मैच के बाद ?
Share:

वर्ल्ड टी-20 के फाइनल में मुश्किल हालत में वेस्टइंडीज के मार्लेन सेमुएल्स ने बेहतरीन नाबाद 85 रनो की पारी खेलकर मैच के हीरो बन गए. इस मैच में वेस्टइंडीज ने न सिर्फ इंग्लैंड को हराया बल्कि दूसरी बार वर्ल्ड टी-20 चैंपियन बनकर इतिहास रच डाला. सेमुएल्स ने मुश्किल परिस्थितियों में टीम के लिए 66 गेंदों पर 85 रनो की पारी खेली.

इस जीत के बाद मार्लेन सेमुएल्स जोश में होश खो बैठे और मैच ख़त्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान सैमुअल्स मेज पर अपने दोनों पैर रखकर बैठ गए. जिसके बाद सैमुएल्स के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना भी हुई. माना जा रहा है कि उनके इस बर्ताव के कारण ICC भी उन पर कार्रवाई कर सकता है. इससे पहले मैदान पर भी सैमुएल्स, बेन स्टोक्स के साथ उलझ गए थे. जिसके लिए उन पर जुर्माना लगाया गया है.

ICC ने सैमुअल्स को आईसीसी के कोड ऑफ कनडक्ट के लेवल एक का दोषी पाते हुए उन पर मैच फीस का तीस फीसदी जुर्माना लगाया है. यानी की सैमुअल्स को मैच के दौरान गलत भाषा के इस्तेमाल और दूसरे खिलाड़ी को अपमानित करने का दोषी पाया गया है. ये पूरा वाक्या मैच के आखिरी ओवर में जब कार्लोस ब्रेथवैट ने स्टोक्स की 4 गेंदों पर 4 छक्के लगाए तो सैमुएल्स ने बेन स्टोक्स के साथ अपशब्दों में बात की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -