Oscars 2016: सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के पुरस्कार से नवाजे गए मार्क रेलांस
Oscars 2016: सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के पुरस्कार से नवाजे गए मार्क रेलांस
Share:

हॉलीवुड के मशहूर व सबसे बड़े 88वीं ऑस्कर अवार्ड कि घोषणा कर दी गई है. तथा लांस एंजिलिस में आयोजित किए गए 88वीं ऑस्कर सेरेमनी के दौरान ब्रिटेन के स्टार मार्क रेलांस को शीतयुद्ध काल पर आधारित स्टीवन स्पीलबर्ग की ‘ब्रिज ऑफ स्पाइज’ में केजीबी एजेंट रडोल्फ हाबिल की शानदार भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि (56) वर्षीय ब्रिटेन के इस स्टार अभिनेता मार्क रेलांस को इस ख़िताब पर कब्जा करके सिल्वेस्टर स्टेलॉन ( क्रीड) को पछाड़ दिया है. इस अवॉर्ड समारोह में सिल्वेस्टर स्टेलॉन की झोली में कुछ नही आया. इस दौरान सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद मार्क रेलांस ने अपने बयान में कहा कि ‘ मेरे लिए हमारे समय के सबसे महान कहानीकार स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना सम्मान की बात है. 

मैं बहुत खुश हूं कि हमारी फिल्म को कई बार नामांकन मिला। इस समय सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता का पुरस्कार पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।’ सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित होने पर सभी ने उन्हें बधाई दी.   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -