4000mah की बैटरी के साथ लॉन्च Marathon M5 Lite स्मार्टफोन
4000mah की बैटरी के साथ लॉन्च Marathon M5 Lite स्मार्टफोन
Share:

Gionee कम्पनी ने अपना स्मार्टफोन Marathon M5 Lite भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने 12,999 रुपये कीमत के साथ उपलब्ध कराया है. भारत में कम्पनी ने 32GB वैरिएंट इनबिल्ट स्टोरेज के साथ इसे लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन 3GB रैम के साथ आएगा. कम्पनी ने चीन में 16GB इनबिल्ट स्टोरेज को 1GB रैम के साथ पेश किया था.

चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में अच्छी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. Marathon M5 Lite स्मार्टफोन में 4000mah की लिथियम-पॉलीमर बैटरी मिलेगी. इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके आप दूसरे स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकते है.

यह एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. इस स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट, 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 182 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, GPS, माइक्रो USB दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -