प्रिंसिपल ने डाली बच्चों की जान जोखिम में
प्रिंसिपल ने डाली बच्चों की जान जोखिम में
Share:

यमुनानगर : यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल की वजह से कई बच्चे बुरी तरह से घायल हो गये है। प्रिंसिपल अपने स्कूल की वैन में बच्चों को भरकर छोड़ने के लिये ले जा रहा था, तभी रास्ते में वैन असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में करीब दस से अधिक बच्चों को चोंट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला साढौरा गांव स्थित जनता हाई स्कूल का है। बताया गया है कि बुधवार को स्कूल का प्रिंसिपल वैन में बच्चों को बैठाकर घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में बच्चों से भरी वैन पलट गई। घायलो में से पांच बच्चों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें यमुनानगर स्थित ट्राम सेंटर में रैफर किया गया है। 

40 बच्चे ठूंसे गये थे

बताया गया है कि सात सीटर वैन में 40 बच्चों को ठूंसकर ले जाया जा रहा था। ऐसा पहले भी कई बार हुआ था जब प्रिंसिपल इतने ही बच्चों को घर छोड़ने के लिये ले गया। जानकारी मिली है कि स्कूल में वैन तो है, लेकिन उसे चलाने के लिये स्कूल प्रबंधन ने ड्रायवर की व्यवस्था नहीं की है और वैन को प्रिंसिपल ही चलाते है। प्रिंसिपल के बारे में बताया गया है कि वे वैन चलाने में अनाड़ी है लेकिन इसके बाद भी रोज ही बच्चों को घर से लेने और छोडने के लिये जाते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -