पंजाब सीएम  की माता मोहिंदर कौर  के निधन पर जताया शोक
पंजाब सीएम की माता मोहिंदर कौर के निधन पर जताया शोक
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की माँ और पटियाला रियासत की राजमाता मोहिंदर कौर का निधन हो गया. उनके निधन पर कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने शोक प्रकट किया है.

बता दें कि जिन लोगों ने शोक व्यक्त किया उनमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल शामिल हैं. इसके अलावा पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर, विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह, उप-प्रचारक अजायब सिंह भट्टी, राज्य के मंत्री ब्रह्मï मोहिंद्रा, नवजोत सिंह सिद्धू, मनप्रीत सिंह बादल, राणा गुरजीत सिंह, तृप्त राजिंदर सिंह बाजावा ने भी शोक प्रकट किया है.

उल्लेखनीय है कि इन नेताओं ने अपने शोक संदेश में राजमाता के स्वर्गवास को कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए एक निजी अाघात बताया है. पीएम मोदी ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की .बादल ने कहा कि इस घड़ी में सारा ही परिवार दुखी है, लेकिन एक मां के बिछुड़ने पर बेटे के मन की बात को समझा जा सकता है. उन्होंने प्रार्थना की कि दुख की इस घड़ी में भगवान उन्हें धैर्य प्रदान करे.

यह भी देखें

SYL मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब को लगाई फटकार

पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कई पदों पर निकली भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -