Video : ठंड का मौसम और मनवा इमोशन

ठंड का मौसम सभी को अच्छा लगता है. ठंड लगती है वो बात अलग है लेकिन मौसम बड़ा ही अच्छा होता है. ये बात तो माननी पड़ेगी कि ठंड का एक फायदा है, बस गर्मी नहीं लगती. है न सही बात ? आपने भी नहीं सोचा होगा कभी ये. अब ठंड है तो ठंड तो लगेगी है ना. चाहे कितना भी रजाई में घुस लो तुम. बाकि सब तो ठीक है लेकिन सुबह सुबह उठ कर जो काम पर जाना पड़ता है न वो ही दुःख देता है बस.

जी हाँ, अब सुबह का टाइम लेट हो तो समझ में भी आये लेकिन अगर आपके ऑफिस का समय ही सुबह 7 बजे से हो तो फिर आपको भगवान भी नहीं बचा सकते आपको. अब काम है तो जाना तो पड़ेगा ही चाहे कितनी भी ना नुकुर कर लो. ऐसे में कई बार हमारे मन में ऐसे इमोशन आते हैं जिन्हे हम किसी को बता नहीं सकते.

दरअसल, मन की बातें  मन में ही रह जाती है और ज्यादा  कुछ हुआ तो हम अपनी दोस्त के साथ सहरे कर सकते हैं. जैसे इस वीडियो में ये दोनों कर रही हैं. तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं जो काफी फनी हैं. कभी कभी ऐसी बातें मन में आनी भी चाहिए जिससे ऑफिस की बोरियत भी दूर हो जाती  है. तो चलिए आप भी देखिये ये वीडियो जो हैं मनवा इमोशन. आइये देखते हैं और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

लो कल्लो बात में मिलिए करोड़पति भिखारी से

अब रिमोट से कण्ट्रोल होगी लड़कियों की स्कर्ट

अगर आप भी कुंवारे हैं तो जरूर देखे ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -