कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
Share:

'कुंडली भाग्य फेम' (Kundali Bhagya Fame) एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastav) ने शादी कर ली है। जी हाँ, अदाकारा ने कपिल तेजवानी (Kapil Tejwani) संग शादी की है। दोनों बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने 22 जनवरी को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में साथ सात फेरे लिए। आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में मानसी बहुत खुश नजर आ रही हैं और उनका अंदाज बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मानसी ने रेड कलर का डिजाइनर लहंगा पहना था। इसी के साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहन कर दुल्हन के लुक को कंप्लीट किया था।

आप सभी देख सकते हैं लाल रंग के जोड़े में मानसी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका लुक बड़ा प्यारा लग रहा है। वैसे मानसी ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बेहतरीन है। इस समय उनकी शादी की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि मानसी के पति कपिल तेजवानी पेशे से फोटोग्राफर हैं। आप देख सकते हैं दोनों की पहली मुलाकात कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी। हालाँकि दोनों ने इसके बाद एक- दूसरे से कोई बातचीत नहीं की। आपको यह भी बता दें कि मानसी और कपिल एक बार फिर मिले और 2019 से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे।

आपको हम यह भी बता दें कि मानसी और कपिल ग्रैंड वेडिंग करना चाहते थे हालाँकि कोरोना की वजह से कपल ने अपना फैसला टाल दिया। आपको बता दें कि अदाकारा ने अपने बैचलर पार्टी की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो बेहतरीन रहीं थीं। फिलहाल शादी के फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Till death do us apart and till death do us Party Said yes to @visualsbykapil Rings bought by @ornaz_com @thebigdaystoryStyling @styling।your।soulOutfit: @emiraasbyindraniJewelry by: @kavipushpMakeup makeuphairbynavin Hair @stylistsony' आप देख सकते हैं इसमें वह बेहतरीन लग रहीं हैं।

कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम एच डी देवगौड़ा, अस्पताल में हुए भर्ती

MY हॉस्पिटल में चली अंधाधुंध गोलियां, गैंगस्टर सलमान लाला के गुर्गों की करतूत

कतर ने गाजा के एकमात्र बिजली संयंत्र को प्राकृतिक गैस की आपूर्ति के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -