कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम एच डी देवगौड़ा, अस्पताल में हुए भर्ती
कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम एच डी देवगौड़ा, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के पूर्व पीएम एच डी देवगौड़ा कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं. उनके करीबी सूत्र ने इस संबंध में जानकारी दी है. सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि, ‘वह कोरोना की जांच में संक्रमित पाए गए हैं, किन्तु उनमें लक्षण नहीं हैं. उन्हें मणिपाल अस्पताल में एडमिट कराया गया है.’ उन्होंने बताया कि JD (S) नेता एहतियात के तौर पर अस्पताल में एडमिट हुए हैं. साथ ही बताया कि देवगौड़ा की पत्नी चेन्नम्मा की कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह घर पर हैं.

सीएम बसवराज बोम्मई ने देवगौड़ा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. बोम्मई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं पूर्व पीएम एच डी देवगौड़ा के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने और सामान्य तौर पर काम जारी रखने की कामना करता हूं. ‘कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर ने भी गौड़ा के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से कामना की. इसके साथ ही कहा कि वह पूर्व पीएम का उपचार कर रहे चिकित्सकों के संपर्क में हैं और उनकी सेहत के बारे में निरंतर जानकारी ले रहे हैं.

बता दें कि, कोरोना वायरस के केस देशभर में तेजी से बढ़ रहें हैं. एच.डी. देवगौड़ा से पहले कई सीनियर राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. बीते सप्ताह मेघालय के सीएम कोनराड के संगमा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने एक दिन पहले ही दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा के साथ मुलाकात की थी.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -