MLA साहब को पब्लिक ने सुनाई खूब खरी खोटी

भोपाल। यु तो देखा जाता है की हर बार नेता ही अफसरों को डपटते रहते है लेकिन एक ऑडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है जिसमे मनोज त्रिपाठी नामक एक युवक भोपाल के हुजूर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक जिनका नाम रामेश्वर शर्मा है उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहा है. यह युवक इस बात के लिए विधायक से गुस्सा होता है की उसके क्षेत्र में विधायक महोदय ने न ही तो सड़क बनवाई और न ही नाली. युवक इस दौरान विधायक को खूब खरीखोटी सुनाता है व कहता है की आपके सारे कच्चे चिट्ठे की बात में सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने खोल दूंगा इस दौरान मनोज त्रिपाठी ने विधायक रामेश्वर शर्मा को करीब पांच मिनट तक खूब खरी खोटी सुनाई.

हालाँकि इस मामले में हुजूर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस युवक को पहचानने से इंकार कर दिया है व कहा है की आम आदमी को धैर्य और शालीनता रखनी चाहिए. क्योंकि आम आदमी की सेवा करना ही हमारा दायित्व है. गौरतलब है की इससे पूर्व भी विधायक रामेश्वर शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था

जिसमे वे भोपाल जिला पंचायत के सीईओ पीसी शर्मा को एक कार्यक्रम में नहीं बुलाने पर धमका रहे थे, इसके बाद तूल को बढ़ता देख विधायक ने जिला पंचायत के सीईओ पीसी शर्मा से मांफी मांग ली थी. उसी से सबक लेकर विधायक ने इस बार आम नागरिक की बात  को बिना अपना आपा खोये शालीनता से सुना. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -