मनोज तिवारी ने आमिर खान को कहा देशद्रोही
मनोज तिवारी ने आमिर खान को कहा देशद्रोही
Share:

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अब अतुल्य भारत के ब्रांड एम्बैसडर नहीं रहे. दरअसल उनका करार ख़त्म हो चूका है. लेकिन ये विवाद भी अब तुल पकड़ रहा रहा है. दरअसल पर्यटन, संस्कृति व परिवहन की संसदीय समिति में इस मुद्दे पर शुक्रवार को सांसदों ने खूब बहस की. लेकिन खबरों की माने तो इस बैठक में BJP सांसद मनोज तिवारी ने कथित तौर पर सबके सामने आमिर खान को देशद्रोही कह दिया. लेकिन जब अन्य सदस्य ने आपत्ति जताई तब तिवारी ने चुप्पी साध ली. वही समिति के अध्यक्ष तृणमूल कांग्रेस के सांसद केडी सिंह ने पर्यटन मंत्री से 10 दिनों के अंदर इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है.

इस बैठक में पर्यटन सचिव विनोद जुत्शी मौजूद थे. इस बैठक में कांग्रेस सदस्य कुमारी शैलजा ने इस मुद्दे को उठाया.उन्होंने कहा कि अतुल्य भारत के बारे में सरकार कि क्या योजना है. वही इस अभियान के लिए नए चहरे कि खोज की जा रही है. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम सबसे आगे है. वही इस बैठक में CPM सांसद रिताब्रता बनर्जी ने सीधा सवाल करते हुए कहा कि क्या आमिर की जगह लेने वाला नया ब्रैंड एम्बैसडर भी इस काम को मुफ्त में करेगा या नहीं.

वही मनोज तिवारी ने जोश में आकर कहा कि अच्छा है आमिर को इस अभियान से हटा दिया गया है, वह एक देशद्रोही. वही इस बात पर मनोज तिवारी ने बयान देते हुए कहा उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने आगे कहा कि यह बैठक गोपनीय होती है. न जाने किसने यह बात फैला दी है. उन्होंने कहा कि यह बात उनकी छवि बिगाड़ने के लिए फैलाई जा रही है. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है.

उन्होंने कहा कि आमिर खान को अतुल्य भारत का ब्रांड एम्बैसडर बनाना या न बनाना पर्यटन मंत्रालय का फैसला है. लेकिन अगर मुझसे पूछा जाये तो मैं अपनी राय दूंगा. उन्होंने कहा कि अगर मुझसे पूछा जाये तो मैं कहूँगा कि आमिर खान को इस पद से हटाया जाये. क्योकि उन्होंने बीते दिनों असहिष्णुता पर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद मुझे लगता है कि वे इस पद पर रहने के लायक नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -