स्वर्ण जयंती से अधिक गंभीर नहीं है गैंगरेप और बिरयानी में बीफ की मिलावट का मसला
स्वर्ण जयंती से अधिक गंभीर नहीं है गैंगरेप और बिरयानी में बीफ की मिलावट का मसला
Share:

गुड़गांव : मेवात में दो बहनों से हुए गैंगरेप और, सड़कों के किनारे बिकने वाली बिरयानी में बीफ मिलाने की घटना को लेकर हरियाणा राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस तरह की घटनाऐं कहीं भी घट सकती हैं। हरियाणा की 50 वीं वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री खट्टर ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि इसे बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा है। यह कोई मुद्दा नहीं है। हमें तो स्वर्णजयंती को लेकर चर्चा करना चाहिए। उनका कहना था गैंगरेप और बीफ मिलाने की घटनाऐं कहीं भी हो सकती हैं।

गौरतलब है कि मेवात में 24 अगस्त के दिन एक महिला और उसकी 14 वर्ष की बहन के साथ कई लोगों ने गैंगरेप कर दिया था। इतना ही नहीं चाचा और चाची को बांधकर तब तक पीटा गया था जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई। दूसरी घटना बिरयानी की रही। जिसमें हरियाणा गोरक्षा टास्क फोर्स ने सड़कों के किनारे बिकने वाली बिरयानी के सेंपल लिए और जांच में यह बात सामने आई कि बिरयानी में बीफ मिलाकर बेचा जाता है।

गौरतलब है कि हरियाणा में गो हत्या पर पाबंदी है और सरकार हरियाणा में में गोवंश संरक्षण एवं गो संवर्धन अधिनियम पास कर दिया गया। इसके अंतर्गत गोहत्या पर 10 वर्ष तक की जेल की सजा और 1 लाख रूपए का जुर्माना व कठोर दंड दिए जाने की घोषणा की गई।

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीएम खट्टर के कमांडो से चली गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -