विवादों के बीच इस रविवार को होगी 'मन की बात'
विवादों के बीच इस रविवार को होगी 'मन की बात'
Share:

नई दिल्ली : एक ओर जहां बिहार में चुनाव की तिथियों की घोषणा के ही साथ बिहार में चुनावी आचरण संहिता लागू कर दी गई। इसी के साथ सरकारी योजनाओं और विभिन्न कार्यक्रमों पर विराम लग गया। बिहार में जनता परिवार महागठबंधन के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित और आकशवाणी पर प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम पर रोक लगाने की मांग की गई थी, लेकिन चुनाव आयोग ने इस मांग को खारिज कर दिया।

इस दौरान कहा गया कि इस कार्यक्रम का बिहार विधानसभा चुनाव पर इसका कोई प्रभाव नहीं होगा। चुनाव आयोग द्वारा कहा गया कि इस कार्यक्रम प्रसारण को कोई आपत्ती नहीं है लेकिन इस कार्यक्रम में बिहार चुनाव को प्रभावित करने वाली कोई बात नहीं होना चाहिए। इसमें मतदाताओं को किसी भी तरह का लालच नहीं दिया जाना चाहिए। 

ऐसा कहा जा रहा है कि चुनाव का सामना करने जा रहे राज्य बिहार पर किसी तरह का कोई प्रभाव न पड़े तो इस कार्यक्रम को जारी रखा जा सकता है। चुनाव आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद इस रविवार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करेंगे और बड़े पैमाने पर लोग उनकी बातें सुनेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -