बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं मनीषा रानी, इस मशहूर डायरेक्टर संग वायरल हुई तस्वीर
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं मनीषा रानी, इस मशहूर डायरेक्टर संग वायरल हुई तस्वीर
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT सीजन 2’ के पश्चात् मनीषा रानी के अच्छे दिन आरम्भ हो गए हैं। भले ही बिहार की ये बेटी बिग बॉस नहीं जीत पाई हो। किन्तु बिग बॉस के बाद उन्हें कई नए प्रोजेक्ट ऑफर हुए। रियलिटी शो का सफर समाप्त होते ही मनीषा रानी कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी। इसके चलते मनीषा को सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ भी ऑफर हुआ। और न केवल मनीषा इस शो में सम्मिलित हुईं बल्कि उन्होंने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की। हाल ही में वायरल हुई मनीषा की एक फोटो के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि मनीषा रानी अब फिल्मों की तरफ रुख कर सकती हैं।

दरअसल ‘झलक दिखला जा 11’ के सफर में मनीषा रानी को ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विवेक अग्निहोत्री ने बहुत सपोर्ट किया था। उन्होंने ग्रैंड फिनाले से पहले कई बार मनीषा के लिए वोट अपील भी की थी। विवेक अग्निहोत्री के सपोर्ट एवं तमाम प्रशंसकों के प्यार के कारण मनीषा ने ये शो जीत लिया। इस जीत के पश्चात् अब मनीषा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर के साथ एक फोटो शेयर की है। विवेक अग्निहोत्री के साथ मनीषा रानी की ये तस्वीर देख कहा जा रहा है कि जल्द बिहार की ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

वही अपनी तस्वीर के साथ मनीषा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। मनीषा ने लिखा- विवेक सर बहुत विनम्र इंसान हैं। दरअसल उनके जैसे दिग्गज इंसान के सामने सोफे पर बैठने में मुझे शर्म आ रही थी। किन्तु विवेक सर बहुत ज्यादा अच्छे हैं। उन्होंने इस फोटो के लिए मुझे सोफे पर बैठाया और खुद पीछे खड़े हो गए। आपसे मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई सर।’ मनीषा ही नहीं विवेक अग्निहोत्री ने भी वही तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने मनीषा के लिए लिखा – ‘ऐसे ही मुस्कुराती रहो और शाइन करती रहो, सबके साथ अच्छे से रहो। आगे के सफर के लिए ऑल द बेस्ट।’ हालांकि अब तक एक साथ प्रोजेक्ट को लेकर दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की है।

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

रणवीर सिंह और कृति सेनन ने काशी में रैंप वॉक, वायरल हुई तस्वीरें

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -