अब डिप्टी CM पर गिरी गाज, PM के सामने करेंगे सरेंडर
अब डिप्टी CM पर गिरी गाज, PM के सामने करेंगे सरेंडर
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर विधायक मोहनिया को बुजुर्ग से अभद्रता करने के आरोप में पुलिस पत्रकार वार्ता में ही ले गई थी वहीं अब यह बात सामने आई है कि दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को लेकर फल और सब्जी मंडी के प्रमुख व अन्य लोगों ने प्रकरण दर्ज करवा दिया है। इस तरह के आरोप लगाए गए हैं कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कारोबारियों को धमकियां दी हैं। फिलहाल सिसोदिया के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के विरूद्ध शिकायत किए जाने का विरोध किया है। सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है कि उपमुख्यमंत्री सिसौदिया प्रधानमंत्री निवास पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दें। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी दुश्मनी निकाल रहे हैं। वे दिल्ली के विकास को प्रभावित कर रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने अपील की कि हमें गिरफ्तार कर लें मगर दिल्ली के कार्य न रोके जाऐं। अब तो हम आत्मसमर्पण करने आ रहे हैं वह भी सभी के सामने। उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार के पास दिल्ली विधानसभा में पारित कई विधेयक लंबित हैं। माना जा रहा है कि इन विधेयकों को राजनीतिक दुर्भावना के चलते रोका गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -