मणि का बयान, मैंने नहीं किया कुछ भी गलत
मणि का बयान, मैंने नहीं किया कुछ भी गलत
Share:

कोट्टायम : केरल के वित्त मंत्री के. एम. मणि ने रविवार को कहा कि बार घोटाला मामले में सच्चाई की जीत होगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। सतर्कता विभाग के निदेशक विंसन एम. पॉल के बार घोटाले की रिपोर्ट पूरी करने और मणि को जांच से मुक्त करने के संकेतों के बाद मणि संवाददाताओं के सामने प्रतिक्रिया दे रहे थे। मणि ने यहां संवाददाताओं से कहा, "अंतत: सच्चाई की जीत होगी। हमने क्या नहीं देखा कि किस तरह बार घोटाला मामले में व्यवस्थित तरीके से सब बातों का खुलासा हुआ.. मैं पूरी तरह आश्वस्त था, क्योंकि मुझे पता था कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।"

मणि का नाम बार घोटाले में अक्टूबर 2014 में सामने आया था, जब बार मालिक बीजू ने आरोप लगाया था कि राज्य के वित्त मंत्री सहित तीन और कैबिनेट मंत्रियों ने राज्य में नई शराब नीति के तहत बंद कराए गए बार दोबारा खोलने के लिए बार मालिकों से रिश्वत ली थी। मणि ने कहा, "मैं इस मुद्दे पर आगे राय दूंगा, जब अंतिम फैसला आ जाएगा।"

राज्य में विपक्षी वाममोर्चे द्वारा इस मुद्दे पर हंगामा खड़ा करने के बाद, मुख्यमंत्री ओमन चांडी के नेतृत्व वाली सरकार ने सतर्कता विभाग को मणि और केरल के आबकारी मंत्री के. बाबू के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए थे। सतर्कता विभाग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मंत्री के खिलाफ लगाए गए आरोपों की पुष्टि के लिए कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं। सतर्कता विभाग की ओर से दोनों आरोपी मंत्रियों को क्लीन चिट दिए जाने के बाद अब निगाहें सतर्कता अदालत पर टिकी हैं, जो मामले की जांच के आधार पर अपनी राय देगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -