यहाँ की मर्दानगी देखने के लिए उन्हें दिया जाता है 120 वोल्ट का झटका.....
यहाँ की मर्दानगी देखने के लिए उन्हें दिया जाता है 120 वोल्ट का झटका.....
Share:

दुनिया में अगर सबसे पवित्र बंधन कोई माना जाता है तो वो है शादी. ये बंधन ना सिर्फ स्त्री और पुरुष के मिलन का होता है बल्कि परिवारों के बीच का संगम भी होता है. लेकिन दुनियाभर में कई जगह पर इस पवित्र बंधन का इस्तेमाल कुछ लोग सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिए करते हैं. सिर्फ हमारे देश की ही बात करे तो यहाँ पर भी कई जगहों पर आपको ऐसे रीति-रिवाज देखने को मिल जाएंगे, जहां शादी से पहले लड़कियों को वर्जिनिटी टेस्ट से गुजरना पड़ता है.

लेकिन इस दुनिया में कई ऐसी भी जगहें हैं जहां शादी से पहले लड़कियों के साथ-साथ मर्दों को भी अपनी मर्दानगी साबित करनी पड़ती है और तभी लड़की उनसे शादी के लिए हां करती है. जी हाँ... भले ही आज दुनिया 21वीं सदी में चली गई है, लेकिन अभी भी दुनियाभर में ऐसी कई परंपराएं मौजूद हैं जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं. और इन्हीं सब परंपराओं में से एक है मर्दों को अपनी मर्दानगी साबित करने की परंपरा. इसपरम्परा के अंतर्गत लड़कियां अपने होने वाले पति से मर्दानगी का सबूत मांगती हैं.

जी हाँ... और मरगंगी साबित करने के लिए पहले तो मर्दों को शराब पिलाई जाती है और फिर उसके बाद उन्हें 120 वोल्ट का बिजली का झटका दिया जाता है. ऐसे में अगर मर्द उस बिजली के झटके को सह लेता है, तो ही उसे असली मर्द माना जाता है और अगर वो नहीं सह पाता तो लड़की उससे शादी करने से मना कर देती हैं.

VIDEO : आसमान से गिरी ऐसी चीज़ जिसे देखते ही निकल गई सब की चीख

यहां लोग डायरी में लिखते हैं अपना सेक्स शेड्यूल

यहाँ होमोसेक्सुअल और लेस्बियन का होता है इलाज, पुरुष ऐसे करते इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -