'मेरी तरफ से उसकी पिटाई करो, दो थप्पड़ भी लगाओ..', मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर को किया फ़ोन

Jun 23 2021 10:39 AM
'मेरी तरफ से उसकी पिटाई करो, दो थप्पड़ भी लगाओ..', मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर को किया फ़ोन

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक युवक को लाठी-डंडों से कुत्ते की निर्मम पिटाई करना उस वक्त भारी पड़ गया जब भाजपा सांसद मेनका गांधी ने युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर को फोन कर नसीहत दे डाली। मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि कुत्ते को मारने वाले युवक को जेल भेजो और उसकी पहले मेरी ओर से पिटाई करो और दो थप्पड़ भी मारो।

मेनका ने इंस्पेक्टर से कहा कि कुत्ते के उपचार में जो भी पैसा लगा है, उसे भी आरोपी युवक से दिलवाओ। सांसद और इंस्पेक्टर के बातचीत का यह ऑडियो सीतापुर के पशु सेवा समिति के अध्यक्ष विजय सेठ ने अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पशु सेवा समिति की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्वाल मंडी इलाके से सामने आई है। यहां 18 जून को घर के बाहर उछल कूद कर रहे एक कुत्ते को यहां के रहने वाले रमेश वर्मा ने बेरहमी से पीट दिया था। कुत्ते को पीटने की यह घटना वहां पर लगे CCTV में कैद हो गयी और उसका वीडियो कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सीतापुर के पशु सेवा समिति के प्रमुख विजय सेठ को जब कुत्ते को मारने पीटने की सूचना मिली, तो उन्होंने कुत्ते को उपचार के लिए जिला पशु चिकित्सालय में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर टूटने की जानकारी दी और उसका उपचार शुरू किया। पशु सेवा समिति द्वारा जब यह मामला सुल्तानपुर की भाजपा सांसद मेनका गांधी तक पहुंचा तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने के लिए आदेश दिया।

 पेट्रोल-डीजल की कीमतें सुनकर चमक जाएगी आंखे, जानिए आज क्या हुआ बदलाव?

देश को कोरोना की तीसरी लहर से वैक्सीन बचाएगी, न की राजनीति - आप MLA आतिशी

बीएसएफ ने जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मृत मादक पदार्थ तस्कर को मारी गोली