इस मशहूर एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं
इस मशहूर एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मैंडी मूर के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल मैंडी मूर ने शादी कर ली है और हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है. अपनी शादी में मैंडी मूर पारंपरिक सफेद पोशाक की जगह गुलाबी रंग के परिधान में नजर आईं. मैंडी मूर ने 34 वर्ष की उम्र में शादी की है. आपको बता दें मैंडी मूर ने संगीतकार टेलर गोल्डस्मिथ के साथ रविवार को एक निजी समारोह में शादी की कसमें लीं.

एक इंटरव्यू में मैंडी ने कहा था कि, 'वह पारंपरिक सफेद शादी की पोशाक का चयन नहीं करेंगी.' आपको बता दें मैंडी ने अपनी शादी में अमेरिकी फैशन ब्रांड रॉडर्ट द्वारा डिजाइन किए गए ब्लश पिंक गाउन को पहना था. इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को पीछे से खुला छोड़ा था और अपने परिधान से मिलता-जुलता चमकीले गुलाबी रंग का आई-शैडो लगाया था. जानकारी के मुताबिक मैंडी की मेकअप आर्टिस्ट ने उनके ब्राइडल लुक की तस्वीर शेयर की थी लेकिन उसे जल्द ही हटा दिया था. इसके बाद खुद मैंडी मूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की फोटो शेयर की है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Endless gratitude for so much today and always. Wishing you and yours a very Happy Thanksgiving! आपको बता दें ये ये मैंडी की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने संगीतकार रयान एडम से शादी की थी लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए थे.

Video : इस आदमी के इशारों पर नाचती है रोटी, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन

इस मंदिर में लटकी है महिलाओं की ब्रा, गहरा है राज़

लड़की का पहला पीरियड आते ही परिजन बने हैवान, चली गई बच्ची की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -