संगीत में प्रेम की बातें करने वाले शिक्षक की प्रशिक्षिकाओं ने की पिटाई

Jun 13 2016 12:25 PM

मंदसौर : मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के म्यूजिक शिक्षक को उनकी प्रशिक्षिकाओं ने सड़क पर ही पीट दिया है। उनके अभिभावक, शि क्षक को क्लासरूम से घसीटकर बाहर पहुंच गए, फिर बीच सड़क पर लात-घूंसों से पिटाई भी की। मंदसौर के म्यूजिक शिक्षक टीचर निरंजन भटनागर 50 वर्ष ने गल्र्स स्टूडेंट्स से अश्लील चर्चा भी की। ऐसे में कुछ छात्राऐं और वहां मौजूद उनके परिजन आक्रोशित हो गए। शाम के समय शिक्षक को क्लासरूम से निकाल दिया गया और उन्हें सड़क की ओर खींचते हुए लात और घूंसों से पिटाई भी कर दी।

दरअसल मंदसौर के संगीत प्रशिक्षक निरंजन भटनागर 50 वर्ष ने महिला प्रशिक्षुओं से अश्लील बातें की जिस पर छात्राओं और उनके परिजन भड़क उठे। रविवार की शाम उन्होंने शिक्षक को कक्षा से निकाल दिया और वे शिक्षक को सड़क पर ले गए। ऐसे में लात - घूंसों से पिटाई कर दी। इस शिक्षक के कपड़े भी फाड़ दिए गए। इस दौरान पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिर बीच - बचाव कर शिक्षक को थाने पहुंचाया।

दरअसल म्यूजिक टीचर को शिक्षक के पैरेंट्स ने खींचकर बाहर निकाल लिया। कोचिंग जाने वाले बच्चे भीड़ में सम्मिलित हो गए। उनके प्रशिक्षक ने उनकी पिटाई कर दी। इस शिक्षक पर आरोप लगाए गए कि यह शिक्षक अपने विद्यार्थियों से यह कहता था कि प्रेम के बगैर संगीत नहीं सीखा जा सकता। पहले मुझसे प्रेम करो।

जब कोचिंग जाने वाली लडकियों ने अपने घर पर कहा कि उनके शिक्षक यह कहते हैं कि प्रेम के बगैर संगीत नहीं सीखा जा सकता है। पहले प्रेम किया जाना चाहिए इसके बात संगीत सीख जाओगी। मिली सूचना पर शाम को अभिभावक कक्षा के बाहर थे। उन्होंने शिक्षक की बातों को सुन लिया इसके बाद वे आक्रोशित हो गए। हालांकि इस मामले में किसी ने भी पुलिस से शिकायत नहीं की।