मंदसौर: भाजपा नेता की हत्या की गुत्थी सुलझी, पार्टी का ही कार्यकर्ता निकला हत्यारा
मंदसौर: भाजपा नेता की हत्या की गुत्थी सुलझी, पार्टी का ही कार्यकर्ता निकला हत्यारा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में गुरूवार शाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या करने वाले आरोपी की पहचान हो गई है. पुलिस के अनुसार भाजपा नेता प्रह्लाद की हत्या मनीष बैरागी नाम के युवक ने की थी. पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि आरोपी मनीष की प्रह्लाद बंधवार के साथ किसी सरकारी जमीन के पट्टे पर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मनीष बैरागी ने प्रह्लाद को बीच चौराहे पर गोली मार दी.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

इस हत्याकांड के बाद सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा था. इस मामले को लेकर अब मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है और कई भाजपा नेता कांग्रेस के शासन पर सवाल खड़े किए. ऐसे में कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा नेता प्रह्लाद बंधवार की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा के ही एक कार्यकर्ता ने की है. कई ऐसे फोटो सामने आए हैं, जहां भाजपा नेता का हत्यारा मनीष बैरागी सूबे के कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ नजर आ रहा है.

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

पुलिस के अनुसार बदमाश मनीष बैरागी ने 7.5 एम एम की पिस्तौल से एकदम पास से गोली मारी थी. फिलहाल मनीष बैरागी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. वहीं खुद के कार्यकर्ता पर ही हत्या के आरोप लगने के बाद भाजपा ने कहा है कि मनीष बैरागी का पार्टी से कोई वास्ता नहीं है. भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा है कि 'कोई दुपट्टा डाल ले, किसी के साथ फोटो खिंचवाले, इससे वो भाजपा का कार्यकर्ता नहीं हो जाता. मनीष नाम का कोई भी व्यक्ति कभी भी भाजपा में किसी पद पर नहीं रहा है.'

खबरें और भी:-

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -