मंडाविया ने अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आरटी-पीसीआर परीक्षण केंद्र का दौरा किया
मंडाविया ने अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आरटी-पीसीआर परीक्षण केंद्र का दौरा किया
Share:

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने गुजरात के अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आरटी-पीसीआर स्क्रीनिंग सेंटर का दौरा किया, जहां उन्होंने यात्रियों और अधिकारियों के साथ बातचीत की, कोरोनोवायरस के ओमाइक्रोन संस्करण के मामलों में वृद्धि के बीच।

भारत ने परीक्षण सहित अतिरिक्त उपायों का आदेश दिया है। सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी एक सुविधा स्थापित की गई है। ऐसे यात्रियों के लिए, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने 220 यात्रियों के लिए प्रतीक्षालय, 17 पंजीकरण काउंटर और आठ सैंपलिंग बूथों के साथ 120 आरटी-पीसीआर मशीनों के साथ एक सुविधा स्थापित की है।

मंडाविया ने उनका एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उनका इंतजार कर रहे यात्रियों और हवाईअड्डे के अधिकारियों के साथ बातचीत हो रही थी। शुक्रवार की रात केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री ने ट्वीट किया, 'अपने गुजरात दौरे के दौरान मैंने सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आरटी-पीसीआर स्क्रीनिंग सेंटर का जायजा लिया और यात्रियों से बातचीत की. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, 'जोखिम में' देशों में यूनाइटेड किंगडम के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका, ब्राजील, बोत्सवाना, जिम्बाब्वे, तंजानिया, हांगकांग, चीन, घाना, मॉरीशस, न्यूजीलैंड और यूरोप के लोग शामिल हैं। इजराइल। शुक्रवार तक, गुजरात राज्य में 113 ओमिक्रोन मामले थे।

'अपनी ऊर्जा सकारत्मक दिशा में लगाए..', कश्मीर के युवाओं से J&K पुलिस की अपील

'मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम..', RBI के पूर्व गवर्नर ने की मोदी सरकार की तारीफ

12वीं पास युवाओं के लिए CISF में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -