सड़क दुर्घटना में मनावर नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार जैन का निधन
सड़क दुर्घटना में मनावर नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार जैन का निधन
Share:

मनावर : मनावर नगर पालिका के अध्यक्ष श्री राजकुमार जैन का अलीराजपुर के लक्ष्मणी के पास एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. उनकी कार क्रमांक MP 11 सीसी 7111 दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा सुबह करीब 4.30 बजे हुई. बताया जा रहा है कि वे भवन निर्माण के लिए टाइल्स खरीदने मोरवी (गुजरात ) गए थे, जहाँ से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया.उनका वाहन पुलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गया.उनके साथ कार में सवार चार लोगों में से दो को गंभीर चोट आई जिन्हें अलीराजपुर अस्पताल में दाखिल किया गया है. जबकि उनके बेटे सक्षम को मामूली चोट आई है.

इधर मनावर में राजकुमार जैन के निधन की खबर लगते ही नगर में शोक की लहर फ़ैल गई.जिसने भी यह खबर सुनी हतप्रभ रह गया.हादसे की खबर लगते ही अलीराजपुर विधायक नागरसिंह, मनावर विधायक रंजना बघेल , मुकाम सिंह किराड़े आदि घटना स्थल पहुंचे और जैन के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मनावर रवाना किया गया. इधर नपा अध्यक्ष के निधन की खबर से मनावर में शोक स्वरूप बाजार बन्द रहे. नगरवासी गाँधी चौराहे पर एकत्रित होकर जैन के शव का इन्तजार करते रहे. जैसे ही उनका शव उनके सिंघाना रोड स्थित निवास पर लाया गया वहां मातम पैर गया . परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल हो रहा है. उनके अचानक निधन से नगरजन शोक संतप्त है.उनका अंतिम संस्कार स्थानीय मुक्ति धाम पर दोपहर 1 बजे किया जाएगा.जिसमें जिले के साथ ही दूर -दूर से समाजजन के अलावा भाजपा संगठन के वरिष्ठजन , विधायक, प्रशासनिक अधिकारी अंत्येष्टि में शामिल होंगे.

बता दें कि नगर के व्यवसायी स्वर्गीय राजकुमार जैन मनावर नपा अध्यक्ष के अलावा जिला भाजपा उपाध्यक्ष, स्थानीय दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष, बावनगजा ट्रस्ट बड़वानी के अध्यक्ष के साथ अनेक सामाजिक और राजनीतिक संगठनों में सक्रिय थे. वे वर्तमान विधायक रंजना बघेल के सबसे विश्वसनीय सहायक थे.उनके निधन से बघेल के राजनितिक जीवन पर बहुत असर पड़ेगा क्योंकि जैन की आरएसएस और भाजपा संगठन में ऊपर तक अच्छी पकड़ थी.मिलनसार और मृदुभाषी जैन दूसरी बार नपा अध्यक्ष बने थे.उनके परिवार में पत्नी रेखा,बेटा सक्षम और बेटी साक्षी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -