कन्हैया पर हमला करने वाले ने ली अमित शाह के साथ सेल्फी
कन्हैया पर हमला करने वाले ने ली अमित शाह के साथ सेल्फी
Share:

नई दिल्ली : जेएनयू में छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला मानस डेका आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ सेल्फी लेता हुआ नजर आया है। इस तस्वीर के सामने आते ही यह वायरल हो गई है। मानस ने कन्हैया पर फ्लाइट में हमला किया था। मानस ने शाह के साथ ली हुई इस सेल्फी को फेसबुक पर पोस्ट किया है। शाह रविवार को पुणे में बीजेपी के सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने प्रमोद महाजन कौशल्य एवं उद्योजकता विकास अभियान को शुरू किया। इसी कार्यक्रम में असमीज यूथ डेलीगेशन के साथ डेका ने अमित शाह का मंच पर स्वागत किया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद उनसे मुलाकात की। अब फोटो सामने आने के बाद विवाद बढ़ गया है। ट्विटर पर इसकी आलोचना हो रही है। लोग कन्हैया पर हुए हमले को प्री प्लान्ड बता रहे है।

बता दें कि डेका असम का रहने वाला है और वो आईटी प्रोफेशनल है। कई सालों से वो पुणे में रह रहा है। 24 अप्रैल को जेट एयरवेज की मुंबई-पुणे फ्लाइट में कन्हैया कुमार पर कथित तौर पर हमला किया गया था। हालांकि, पुलिस ने उनके आरोपों को नकार दिया था। उस दौरान कन्हैया ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के सपोर्टर मानस डेका ने फ्लाइट में उनका गला दबाने की कोशिश की। बीजेपी ने इस मामले में कहा था कि डेका का बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -