इस तरह कार में सफर कर रहा था शख्स, पुलिस के भी उड़े होश

मध्य प्रदेश में आम चुनावों को लेकर पुलिस ने आचार सहिंता के बाद नाकाबंदी बढ़ा दी है. लगातार नाकाबंदी करके वाहनों का चेकअप कर रही है. लेकिन मंगलवार को पुलिस उस समय हैरान रह गई जब उन्होंने नाकाबंदी के दौरान एक कार को रूकने का ईशारा किया. इसके बाद पुलिस ने जब कार सवार को नीचे ऊतारा तो उनके होश उड़ गए क्योंकि यह कार सवार करीब डेढ किलों सोनें के आभूषण पहना हुआ था.

जी हाँ, इस चेकिंग के बाद पुलिस ने इस शख्स को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच आयकर विभाग को सौंप दी है. बता दें कि पुलिस की स्पेशल टीम रसूलपुर बाईपास तिराहे पर तैनात थी. जहां इंदौर की तरफ से आने वाली कार को रोका जहां चाकक सोने के गहनों से पुरा पीला हुआ दिखाई दे रहा था. वहीं पूछताछ मे कार चालक ने अपना नाम लुईस पॉल चेकर कुर्ला मुंबई का रहने वाला बताया है.

साथ ही उसने पुलिस को बताया कि सभी आभूषण सोने के हैं जिसके बाद पुलिस की टीम युवक को ज्वेलरी शॉप पर ले कर गई जहां पर आभूषणों की जांच की गई. आभूषणों का वजन 1 किलो और 540 ग्राम था. पुलिस के अनुसार इन आभूषणों की कीमत करीब 40 लाख रुपए है और लुईस ने बताया कि यह गहने उसी के हैं.जिसका उसके पास बिल भी है जो एक नीजि प्रोग्राम में शामिल होनें के लिए झांसी गया था. वहीं मामले को लेकर इंदौर तहसीलदार ने बाताया कि चालक को हिरासत मे लिया गया है वहीं मामला आयकर विभाग को सौंप दिया गया है.

दिवाली की काली रात से जुड़ा उल्लू का गहरा राज़

मनचाही लड़की के लिए यहां लड़कों को करना होता है ये खतरनाक काम

पैदा होते से ही इस बच्चे के बाल आधे सफ़ेद हो गए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -