हल्द्वानी में ट्रेन के नीचे शख्स ने फेंका गैस सिलेंडर, पुलिस ने की वीडियो ना शेयर करने की अपील
हल्द्वानी में ट्रेन के नीचे शख्स ने फेंका गैस सिलेंडर, पुलिस ने की वीडियो ना शेयर करने की अपील
Share:

देहरादून: ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे के बाद लोग बहुत सहमे हुए हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रेन के नीचे भरा हुआ गैस सिलेंडर फेंकने की बात कही जा रही है, ये वीडियो नैनीताल जिले के हल्द्वानी का बताया जा रहा है। इस वीडियो को रेलवे पुलिस ने न करने की अपील की है। 

रेलवे सुरक्षा बल काठगोदाम के अनुसार, यह वीडियो 5 जुलाई 2022 का है। जहां लालकुआं हल्द्वानी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से घरेलू गैस सिलेंडर टकरा गया था। वीडियो में बताया जा रहा है कि घरेलू गैस सिलेंडर को एक शख्स ने ट्रैक पर फेंक दिया था। मामले में RPF के जवानों ने काठगोदाम आरपीएफ थाने में गंगाराम निवासी पीलीभीत को दबोचा था। साथ ही उसके खिलाफ धारा 174/153 रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई थी। गंगाराम 3 महीने तक जेल में रहने के पश्चात् जमानत पर बाहर है।

काठगोदाम RPF प्रभारी चंद्रपाल सिंह राणा ने बताया कि वीडियो 5 जुलाई 2022 का है। जहां पूरे मामले में रेलवे गंगाराम के विरुद्ध कार्रवाई कर चुका है। ऐसे में पुराना वीडियो होने के नाते इस वीडियो को सोशल मीडिया में साझा न किया जाए। RPF ने भी अपने ट्विटर अकाउंट में लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को साझा न करें। काठगोदाम रेलवे थाना प्रभारी चंद्रपाल सिंह राणा ने बताया कि वीडियो साझा होने की जानकारी जीआरपी के SRP को दे दी गई है। जो भी शख्स यदि वीडियो को साझा करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। ऐसे में लोगों से अपील की गई है कि इस वीडियो को साझा न करें।

300 फ़ीट गहरे बोरवेल में जाकर गिरी ढाई वर्ष की मासूम, पथरीली जमीन से खोदाई में बाधा

300 फिट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची

2024 की तैयारियों में जुटी भाजपा, कई राज्यों के प्रभारी और अध्यक्ष बदलने पर हेडक्वार्टर में हुआ मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -