400 महिलाओ के साथ सोने के बाद ये महाशय हुए सेक्स से बोर
400 महिलाओ के साथ सोने के बाद ये महाशय हुए सेक्स से बोर
Share:

जी हाँ, ऐसा अभी कोई होता है क्या की पहले तो खूब जमकर सेक्स करलो फिर कहो की नहीं हमको सेक्स नहीं पसंद। ये तो वही बात हो गयी की 900 चुन्हे खा कर बिल्ली हज़ को चली। सही है न।

अब इन महाशय को ही ले लो। ये ब्रिटेन के रहने वाले है नाम बेनी जेम्स , इनका कहना है कि उसने 400 से ज्यादा महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, मगर अब वह सेक्स से पूरी तरह बोर हो चुका है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 22 साल के बेनी ट्विटर के जरिए से युवतियों से दोस्‍ती करते थे। बेनी धीरे-धीरे इस दोस्‍ती को यौन संबंध बनाने तक ले जाते और सेक्‍स करने के बाद दोनों अलग हो जाते थे। बेनी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ज्‍यादा सेक्‍स करने से वे बोर हो गए हैं।

बेनी ने कहा कि शुरुआत में सेक्‍स करने के लिए मैं उत्‍सुक रहता था, लेकिन अब जिंदगी बर्बाद हो गई है। मैं इसी कारण से अपना घर तक नहीं बसा पा रहा हूं। ट्विटर पर बेनी के करीब 90 हजार फॉलोअर्स हैं। इतने फॉलोअर्स होने के कारण बेनी को युवतियां किसी सेलिब्रिटी की तरह मानती हैं। यही कारण है कि युवतियां बेनी के साथ सेक्‍स करने के लिए सहमत हो जाती हैं। बेनी ने ट्विटर पर ही कई महिलाओं के साथ अश्‍लील तस्‍वीरें भी शेयर कर रखी हैं।

इस सेक्स पार्टी के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -