स्विमिंग के दौरान बीच में आई बच्ची को बेरुखी से फेंकने का वीडियो हुआ वायरल
Share:

बीजिंग : चीन में इन दिनों एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इसमें एक विदेशी शख्स को 4 साल की बच्ची को सिर्फ इसलिए उठाकर दूसरी ओर फेंकता हुआ दिखाया गया है. क्योंकि वह उसके रास्ते में आ रही थी. और जब बच्ची की मां ने शख्स से इसके लिए माफी मांगने को कहा, तो उसने साफ़ इंकार कर दिया. ये पूरी घटना वहां लगे सिक्योरिटी कैमरे में कैद हुई, हालांकि, बच्ची को किसी तरह की चोट नहीं आई है. इस शख्स का नाम सू रूमिंग बताया जा रहा है.

मामले के अनुसार 9 जुलाई को 4 साल की युआनयुआन झांग अपनी बहन और फैमिली के साथ बीजिंग के पब्लिक स्विमिंग पूल में स्विमिंग कर रही थी. वह जिस लेन में स्विमिंग कर रही थी, उसी लेन में सू रूमिंग भी स्विमिंग कर रहा था, बच्ची के रास्ते में आने पर सू रूमिंग ने उसे उठाया और दूसरी लेन में फेंक दिया. बच्ची अचानक हुए इस घटनाक्रम से काफी डर गई और रोने लगी. इसके बाद वह शख्स रुका भी नहीं और तुरंत बाहर चला गया.

बच्ची की मां ने बताया कि मैंने रूमिंग के बर्ताव पर आपत्ति जताई और माफी मांगने को कहा. लेकिन रूमिंग ने माफी मांगने से इनकार कर दिया. इसके बाद रूमिंग की शिकायत पुलिस में की गई, जहां उसने घटना के लिए माफी मांगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -