सुरक्षाकर्मी ने लिफ्ट में युवती के साथ की ऐसी दरिंदगी...
सुरक्षाकर्मी ने लिफ्ट में युवती के साथ की ऐसी दरिंदगी...
Share:

फरीदाबाद : जिन्हे सुरक्षा के लिए रखा जाता है वही खतरा बन जाए तो फिर लोग किस पर भरोसा करेंगे. ऐसा ही एक मामला सैक्टर-87 स्थित एसआरएस सिटी में सामने ने आया है जहा 11वीं मंजिल में स्थित फ्लैट में जा रही एक युवती के साथ इलाके के एक सुरक्षा कर्मचारी ने लिफ्ट में अकेला पाकर दबोच लिया. आरोपी ने युवती के साथ अश्लील हरकतें भी की. जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने युवती के साथ दुराचार करने का भी प्रयास कर किया.

लेकिन गनीमत रही की लिफ्ट तीसरी मंजिल में पहुंच गई और लिफ्ट का दरवाजा खुल गया. आरोपी को धक्का देकर युवती बहार भाग आई. घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी और साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई. महिला थाना पुलिस के द्वारा आरोपी सुरक्षा कर्मी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दायर कर लिया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की नहरपार निवासी एक युवती ने शिकायत में बताया की वह सैक्टर 87 के फ्लैटों में घरेलू नौकरानी का काम करती है. रोज की तरह अपने काम पर गई थी.

काम ख़त्म करने के बाद वह दूसरे फ्लेट में काम करने जा रही थी उसी दौरान इलाके का सुरक्षा कर्मी निर्भय उसका पीछा करते हुए उसके पीछे पीछे ग्राउंड फ्लोर से उसके साथ सवार हो गया. जिसके दौरान उसने लिफ्ट में घिनोनी करतूत को अंजाम दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -