दुखी आदमी ने की अपनी गर्लफ्रेंड की अस्थियों से शादी
दुखी आदमी ने की अपनी गर्लफ्रेंड की अस्थियों से शादी
Share:

सलमान खान की फिल्म वांटेड का एक मशहूर संवाद था "एक बार मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता" ऐसा ही एक कमिटमेंट एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया था. ये कमिटमेंट था शादी का लेकिन दुर्भाग्यवश उसकी गर्लफ्रेंड का देहांत हो गया, और उसका किया वादा हवा में ही लटका रह गया. लेकिन वो अपने वादे पर कायम रहा और अपनी गर्लफ्रेंड की अस्थियों  के साथ शादी रचा डाली.

दरअसल ताइवान के सिंचु गाँव में रहने वाले लाइ नाम के व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा किया था. लेकिन लाइ की गर्लफ्रेंड की दुर्घटना में मौत हो जाने के कारण उसने ये वादा उसकी अस्थियों से शादी रचा कर पूरा किया. दिल को छू लेने वाली इस शादी में वर और स्वर्गीय वधु दोनों के ही परिवार और दोस्त शामिल थे.

शादी में वधु की अस्थियों को शादी का जोड़ा पहनाने की रस्म को भी निभाया गया. इस भावुक समारोह को देख कर वहां मौजूद सभी लोगो की आखें नम हो गई. अंत में लाइ अपनी गर्लफ्रेंड की अस्थियों के साथ कार में बैठ कर रवाना हो गए. एशिया में भूतों से शादी रचाना ज्यादा अनोखी बात भी नहीं हैं. यहाँ अक्सर लोग अपने मरे साथी के प्रति अपना प्यार जताने और उसकी आत्मा को शान्ति देने के लिए शादी रचा लिया करते हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -