विदेश की चाहत में खुद ने खेला अपहरण का खेल
विदेश की चाहत में खुद ने खेला अपहरण का खेल
Share:

हरदोई : एक युवक ने विदेश जाने की चाहत में अपने ही अपहरण का खेल खेला । युवक ने न केवल पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया वहीं उसने अपने ही भाई को मैसेज भेजकर पांच लाख फिरौती की मांग कर डाली। चुंकि मामला अपहरण का था, इसलिये पुलिस ने भी गंभीरता से जब छानबीन की तो सारे खेल का खुलासा हो गया।

दुबई में है पैसा इसलिये

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह मामला मंसूरपुर के रहने वाले विकास नामक छात्र के साथ जुड़ा हुआ है। वह इंटर का छात्र है और बीते 18 अगस्त को ट्यूशन के लिये घर से निकला था। लेकिन जब वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की परंतु जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। मामले के खुलासा होने पर विकास ने पुलिस को बताया कि वह दुबई जाना चाहता था, क्योंकि वहां खूब पैसा है। चुंकि दुबई जाने के लिये पैसे की जरूरत थी, इसलिये उसने यह सब कुछ किया।

अपहरण कर लिया, पांच लाख दो

पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि विकास के लापता होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था, परंतु अगले ही दिन विकास के बड़े भाई संजय के मोबाइल पर एक मैसेज आया था, जिसमें विकास का अपहरण करने और छोड़ने के बदले पांच लाख रूपये देने की मांग की गई। परिजनों ने इस मामले से पुलिस को अवगत कराया तो पुलिस ने भी उस नंबर के बारे में छानबीन की, जिससे संजय के मोबाइल पर मैसेज आया था।

पुलिस को आखिरकार सफलता मिली और मोबाइल के माध्यम से छात्र विकास पकड़ में आ गया तो सारा खेल खत्म हो गया। विकास ने पुलिस से माफी मांग ली है और कहा कि वह आगे से कभी ऐसा नहीं करेगा, परंतु परिजनों को आश्चर्य हो रहा है कि विकास के मन में स्वयं के अपहरण करने की साजिश रचने का विचार आया कैसे, क्योंकि वह परिवार का सीधा सादा लड़का है।

सेना के जवान ने की युवती से छेड़छाड़

जमीनी विवाद के चलते दलित महिला की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -