मरने के 5 घंटे बाद फिर जिन्दा हो गया ये आदमी, देखकर सब भाग खड़े हुए
मरने के 5 घंटे बाद फिर जिन्दा हो गया ये आदमी, देखकर सब भाग खड़े हुए
Share:

आज तक आपने लोगों के मरने के बाद जिन्दा होने की सिर्फ कहानियां ही सुनी होगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जो मरने के 5 घंटे बाद फिर से जिन्दा हो गया. ये मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. यहाँ पर अतरौली थाना क्षेत्र के गांव में 53 वर्षीय राम किशोर सिंह उर्फ भूरा सिंह का निधन हो गया था जिसके बाद उनके घर के लोग मातम कर रहे थे और सभी रिश्तेदारों भी पहुंच गये थे. लेकिन मरने के 5 घंटे के बाद वो व्यक्ति फिर से जी उठा.

परिवारवाले लोग मृतक के अंतिम संस्कार करने में जुटे हुए थे और अचानक ही वो आदमी फिर जिन्दा हो गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि- 'हमें बहुत ज्यादा तो कुछ याद नहीं, लेकिन हम जहां गए थे वहां दाढ़ी वाले कुछ महात्मा अपने किसी गुरु या प्रमुख से बात कर रहे थे. प्रमुख ने उनके बारे में कई सवाल किए, फिर पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ. अभी इसका समय नहीं हुआ है.'

उन्होंने आगे बताया कि 'उनके इतना कहने के बाद मुझे तुरंत एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा. राम किशोर ने बताया इस घटना के बाद दो-तीन दिन तक उठ नहीं पाया. वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों ने इसे चमत्कार मानने से इनकार कर दिया है.' राम किशोर का अचानक जिन्दा होना चर्चा का विषय बन गया है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी और अनोखी गाय, कीमत सुनकर चौंक जायेंगे

क़र्ज़ में डूबा था शख्स और अब लोगों को एक 1 रूपए में सीखा रहा संगीत

गाँव में नहीं है कोई पुरुष, फिर भी हैं महिलाएं गर्भवती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -