एक ऐसा कैफे जो परोसता है ग्रेवी में डूबे फिंगर चिप्स
एक ऐसा कैफे जो परोसता है ग्रेवी में डूबे फिंगर चिप्स
Share:

अपने बिजी स्केड्यूल के चलते अक्सर लोग खाना ऑनलाइन मंगवाना ज्यादा प्रेफर करते हैं. जिससे समय भी बच जाता है, और उस बचे हुए समय में उनका काम भी पूरा हो जाता है. लेकिन कई बार ये सामने आता है कि ऑनलाइन मंगाए गए खाने पर कई बार कस्टमर्स शिकायत करते नजर आते हैं, क्योंकि कई बार इसकी क्वालिटी अच्छी नहीं होती तो कई बार इसकी पैकिंग. लेकिन क्या हो जब रेस्टोरेंट ही आपको बेढंग खाना थमा दे, और फिर पुलिस को कॉल करना पड़े? ऐसी ही एक घटना नार्थ इंग्लैंड में एक व्यक्ति के साथ घटी जब उसने फिंगर चिप्स आर्डर किये और बदले कुछ ये हासिल हुआ.

व्यक्ति के मुताबिक जब उसने फिंगर चिप्स का डब्बा खोला तो उसे चिप्स ग्रेवी में डूबी हुई दिखी, जिससे देख उस व्यक्ति कि खाने कि इच्छा भी मर गयी और उसने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला कि पुलिस को फोन करने के बाद शख्स ने रेस्टोरेंट में मारपीट भी की. देर रात 2 बजे जब पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची तो यह बंद हो चुका था, और कोई कॉल नहीं आने पर पुलिस ने एक पब्लिक ऑर्डर का केस दर्ज कर मामला खत्म कर दिया.

पुलिस के मुताबिक उन्हें 999 from fish & chip shop नाम के रेस्टोरेंट में झगड़ा होने की सूचना दी गई थी. लेकिन पुलिस तब हैरान रह गई जब पता चला की फिंगर चिप्स में ग्रेवी डालकर कस्टमर को देने की वजह से ऐसा हुआ. इस अनोखे मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने फिंगर चिप्स के फोटोज डालकर मजे लेना शुरू कर दिया. वहीं फिंगर चिप्स पर ग्रेवी डालने वाले रेस्टोरेंट को भी ट्रोल किया गया.

Video : जब इस क्यूट से बच्चे का बिस्किट खा गया उसका पेट् डॉग

जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, दिख गए प्राइवेट पार्ट्स

धार विधायक की विधायकी, हाई कोर्ट ने की शून्य

रिलेटेड टॉपिक्स