अजीब शौक: रात 2 बजे अनजान युवक बजाता था लोगों के घर की डोरबेल और फिर...

अजीब शौक: रात 2 बजे अनजान युवक बजाता था लोगों के घर की डोरबेल और फिर...

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं और उन्हें सुनकर कई बार तो हम यकीन ही नहीं कर पाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मुंबई का है. इस मामले को कांजुरमार्ग का बताया जा रहा है. जहाँ एक अनजान शख्स ने रात को 2 बजे एक ज्वेलर के घर की डोरबेल बजा दी और इस वजह से उसे पुलिस उसे पकड़कर ले गई. जी हाँ, कांजुरमार्ग के Eastern Suburbs से पुलिस ने 37 वर्षीय शख्स को पकड़ा और शख्स का नाम प्रेम लालसिंह नेपाली बताया गया है.

वहीं उसके खिलाफ स्थानीय लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि, ''वो लोगों के घरों की डोरबेल बजाकर भाग जाता था. रविवार के दिन उसने रात के 2 बजे ओम श्री आकाशदीप सोसाइटी में रहने वाले ज्वेलर राकेश मेहता के घर की डोरबेल बजाई.'' इस मामले में राकेश नाम के एक युवक ने बताया, ''वो डोरबेल बजाकर भाग रहा था. इसी बीच सोसाइटी के कुछ और लोग वहां थे. उन्होंने उसे पकड़ लिया.''

इस बीच वो लोगों को गालियां देने लगा और उसके बाद पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने उसे पकड़ा और उससे पूछताछ की. इस मामले में कई और लोग सामने आ गए हैं और उनका कहना है कि 'वो इस तरह की हरकतें पहले भी कर चुका है. वो लोगों के घरों की डोरबेल बजाता और भाग जाता.' अब पुलिस ने उसपर केस दर्ज कर लिया है और उनके द्वारा की गई जांच में पता चला कि उसने शराब पी रखी थी और वह चेंबूर में रहता है और एक होटल का कर्मचारी है.

स्विस वैज्ञानिकों ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, प्लास्टिक से बनाया सोना

तस्वीर देखकर धोखा खा रहे हैं आप, लड़की नहीं बल्कि लड़का है यह

इस डॉक्टर दादी को कभी नहीं होना है रिटायर, हर हफ्ते देखती हैं 600 मरीज