ठंड से बचने के लिए युवक ने निकाला ऐसा जुगाड़ कि वीडियो देख हंस-हंस कर लौट-पौट हुए लोग
ठंड से बचने के लिए युवक ने निकाला ऐसा जुगाड़ कि वीडियो देख हंस-हंस कर लौट-पौट हुए लोग
Share:

ठंड का मौसम है और इस मौसम में में नहाना किसे पसंद होता है। यह एक जंग को जीतने के बराबर होता है जिससे बहुत कम लोग जीत पाते हैं। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो आजकल खूब वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक शख्स एक बड़ी की तालाब या शायद नदी में नहा रहा है, हालाँकि ठंड से बचने के लिए उसने जो जुगाड़ (Jugaad) लगाया है, वह गजब का है। हमे यकीन है इस वीडियो को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। जी दरअसल आप सभी जानते ही होंगे कि भारतीय लोग तो जुगाड़ू होते ही हैं, वो हर चीज में जुगाड़ ढूंढ लेते हैं। ऐसे में कई बार जुगाड़ बहुत अजीबोगरीब होते हैं।

फिलहाल इस वायरल हो रहे वीडियो में भी ऐसा ही एक अजीबोगरीब जुगाड़ देखने को मिलता है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में एक शख्स पानी में नहा रहा है और उसके सामने एक कढ़ाई जैसी किसी चीज में आग जल रही होती है। इस दौरान वह नहाते हुए बीच-बीच में आग भी सेंकते रहता है। वहीं वह पानी में डुबकी मारता है और जैसे ही बाहर निकलता है तो उसकी कंपकंपी छूट जाती है और वो झट से आग सेंकने लगता है। आप देख सकते हैं इस मजेदार वीडियो को इस समय तेजी से लोग पसंद कर रहे हैं।

वैसे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा भारत महान… होनहार भारत’। इसी के साथ इस वीडियो में लिखा है, ‘इतने होनहार लोग भारत में ही क्यों जन्म लेते हैं’। केवल 15 सेकेंड के इस वीडियो ने इस समय लोगों का दिल जीत लिया है और लोग इसे बड़ा मजेदार कहते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘अखंड ज्ञानी’। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, ‘जुगाड़ में भारतीयों को कोई नहीं हरा सकता’। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आए है।

आज प्रो कबड्डी में होगा इन दो टीमों के बीच घमासान, जानिए कब और कहा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

लाखों लीटर पानी से भी नहीं भरता है इस मंदिर का घड़ा

बंदर की मौत के बाद इस गांव में पसरा मातम, हिंदू रीति रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -