मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव नहीं चाहती ममता
मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव नहीं चाहती ममता
Share:

नई दिल्ली : विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए की जा रही कोशिशों को तब झटका लग गया, जब पीएम मोदी की धुर विरोधी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के लिए अपनी रजामंदी नहीं दी. इससे विपक्षी एकता जरूर प्रभावित होगी.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी के खिलाफ मोर्चाबंदी करने में जुटे प्रमुख विपक्षी दलों के मंसूबों को झटका लग गया है. पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रास्‍ताव लाने के विचार के प्रति असहमति जताकर नया राग छेड़ दिया है. हालाँकि विपक्षी दलों को एकजुट करने में जुटे राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के संस्‍थापक प्रमुख शरद पवार ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख से दिल्‍ली में मुलाकात की.

बता दें कि भाजपा विरोधी खेमे के सूत्रधारों में प्रमुखता से गिनी जाने वाली ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों की ओर से एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करने के विचार के प्रति असहमति जता दी है.स्मरण रहे कि उत्‍तर प्रदेश में लोकसभा उपचुनावों से पहले अखिलेश यादव और मायावती को एक मंच पर लाने का श्रेय ममता बनर्जी को दिया जाता है. लेकिन उनके बयान से विपक्षी एकता में दरार के आसार बढ़ गए हैं. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा देने के लिए वाईएस जगनमोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने का नोटिस दिया है.ममता बनर्जी की पार्टी मौजूदा लोकसभा में बीजेपी, कांग्रेस और अन्‍नाद्रमुक के बाद चौथी सबसे बड़ी पार्टी है. उनके इस कदम से विपक्षी एकता को धक्का लगा है.

यह भी देखें

राम के नाम पर पिस्टल और तलवार बर्दास्त नहीं होगी, ये बंगाल है- ममता

ममता के राज्य आएंगे राजशेखर राव, जानें, क्या है मामला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -