ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज
ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज
Share:

पटना: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बिहार की राजधानी पटना में केंद्र सरकार के खिलाफ हुए एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अप्रत्यक्ष टिप्पणी की। इस दौरान उन्होंने नीतीश को  धोखेबाज कहा। उन्होंने नोटबंदी के विरूद्ध धरना प्रदर्शन को मजबूती प्रदान की। धरना प्रदर्शन में मौजूद नेताओं के साथ उन्होंने भी कुछ समय गुजारा और उनके विरोध का समर्थन किया।

उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि विपक्ष में एक ही ऐसे नेता हैं जो कि केंद्र सरकार द्वारा नोटबंद किए जाने के निर्णय का समर्थन कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने नोटबंदी को सुपर इमरजेंसी कह दिया। उन्होंने कहा कि एक तरह से आर्थिक आपातकाल देश पर लादा गया। केंद्र के इस निर्णय के खिलाफ हम आखिरी तक संघर्ष करेंगे।

ममता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कुछ सहमत नहीं थीं और जेडीयू द्वारा इस मामले में समर्थन न करने पर वे नाराज़ भी थीं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बिहार अगमन पर विमानतल पर राज्य के किसी मंत्री या मुख्यमंत्री नीतीश के न आने से भी कुछ असंतुष्ट थीं मगर उन्होंने इस मामले में कुछ नहीं कहा हालांकि उनका लालू प्रसाद यादव द्वारा अपने घर पर स्वागत किया गया। आरजेडी के प्रमुख लालू ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ ममता का स्वागत किया।

विधायक का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला, कहा-मुख्यमंत्री को नियंत्रित करते है गुंडे

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भरा नामांकन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -