ममता के भतीजे ने किया डॉक्टरों की हड़ताल का समर्थन, मचा बवाल

Jun 14 2019 01:42 PM
ममता के भतीजे ने किया डॉक्टरों की हड़ताल का समर्थन, मचा बवाल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक अस्‍पताल में तीमारदारों की तरफ से डॉक्‍टरों संग की गई मारपीट के बाद आरंभ हुई डॉक्‍टरों की हड़ताल पूरे देश में फैल चुकी है। देश के सबसे बड़े सरकारी अस्‍पताल एम्‍स के भी रेजीडेंट डॉक्‍टर भी इसमें उतर आए हैं। डॉक्‍टरों की इस हड़ताल में खुद पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी के भतीजे भी शामिल हुए हैं। 

कोलकाता के केपीसी मेडिकल कॉलेज और अस्‍पताल में पढ़ने वाले आबेश बनर्जी ने डॉक्‍टरों की हड़ताल का पक्ष लिया है और इस हड़ताल में शामिल हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुवार को  कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम की बेटी ने भी डॉक्‍टरों की हड़ताल का समर्थन किया था। उनकी बेटी शबा हकीम ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए डॉक्‍टरों को पश्चिम बंगाल में काम के वक़्त अस्‍पताल में सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी।

पश्‍चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के अलटीमेटम के बाद डॉक्‍टरों की हड़ताल का मामला गर्मा गया है। इसी के कारण शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के 16 और डॉक्‍टरों ने अपना इस्‍तीफा दे दिया है। ये सभी डॉक्‍टर कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में कार्य करते हैं। इसके बाद देश के सभी डॉक्टर्स ने हड़ताल शुरू कर दी है।

सलाहकार के पदों पर बी.टेक पास करें आवेदन

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान