ममता ने मोदी को घेरा, कहा-सरकार में दिमाग की कंगाली
ममता ने मोदी को घेरा, कहा-सरकार में दिमाग की कंगाली
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी के मामले को लेकर मोदी सरकार, विपक्षी दलों के लिये आॅंखों की किरकरी बनी हुई है। नोटबंदी के विरोध में न केवल पूरा विपक्ष एक जाजम पर आ गया है वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरूवार को मोदी सरकार को घेरे में लेते हुये जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में दिमाग की कंगाली है और यही कारण है कि मोदी ने नोटबंदी का निर्णय ले लिया।

ममता ने गुरूवार के दिन दिल्ली के आजादपुर मंडी में लोगों को संबोधित किया और सरकार से अपना निर्णय बदलने के लिये कहा। तीन दिनों का अल्टीमेटम ममता ने मोदी सरकार को तीन दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है। उन्होंने कहा है कि तीन दिनों के भीतर सरकार अपना नोटबंदी का फैसला वापस लें। चेतावनी दी गई है कि यदि निर्णय को वापस नहीं लिया गया तो विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। ममता ने आम लोगों को परेशानी होने का उल्लेख किया और कहा कि लोगों के पास न खाने के पैसे बचे है और न ही दवाईयां मिल रही है, क्या मोदी को लोगों की तकलीफ समझने का वक्त नहीं है।

ममता का हुआ विरोध

ममता बनर्जी की रैली का विरोध का विरोध भी किया गया। बीजेपी समर्थकों और व्यापारियों ने मोदी समर्थन में नारे लगाये और आरोप लगाया कि ममता बनर्जी राजनीति कर रही है। मंडी में सभा का विरोध करने वाले बीजेपी समर्थकों व व्यापारियों ने काले झंडे भी लहराये।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -