मल्लखंब प्रतियोगिता के विजेताओं को खेल मंत्री ने किया पुरस्कृत
मल्लखंब प्रतियोगिता के विजेताओं को खेल मंत्री ने किया पुरस्कृत
Share:

उज्जैन । उज्जैन में आयोजित 35वी राष्ट्रीय मल्लखंब प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। इस अवसर पर मौजूद प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधराराजे सिंधिया ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। समापन अवसर पर सांसद डॉण्चिन्तामणि मालवीय महापौर श्रीमती मीना जोनवाल निगम सभापति  सोनू गेहलोत तथा खेल विभाग के उच्च अधिकारीगण तथा खेलप्रेमी उपस्थित थे। समापन अवसर पर मल्लखंब के खिलाड़ियों ने खेलप्रेमियों के समक्ष मल्लखंब के उत्कृष्ट स्तर का प्रदर्शन किया।

स्थानीय माधव सेवा न्यास परिसर में आयोजित इस समापन समारोह के अवसर पर सम्बोधित करते हुए खेल एवं युवा कल्याण मंत्री ने कहा कि मल्लखंब सारे खेलों की जननी है। शारीरिक व्यायाम की सम्पूर्णता इस खेल में नजर आती है। इस आयोजन से जुड़े सभी व्यक्तियों को उन्होंने बधाई दी। उन्होंने उज्जैन का जिक्र करते हुए कहा कि उज्जैन मल्लखंब का प्रदेश में केन्द्र बिन्दु है।

प्रदेश के कई जिलों में यहां के मॉडल पर अखाड़े संचालित किये जा रहे हैं। शीघ्र ही मल्लखंब एकेडमी की स्थापना की जायेगी। इस प्रतियोगिता में मल्लखंब के खिलाड़ियों द्वारा अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध किया गया है।  कार्यक्रम में महापौर श्रीमती मीना जोनवाल तथा अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया।

विराट ने खिलाड़ियों को दी ये सलाह

जूनियर मेन्स सिक्स लैप साईकिल मुकाबले में हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -