भारत की इन जगहों पर महिलाएं लगाती हैं पुरुषों की बोली
भारत की इन जगहों पर महिलाएं लगाती हैं पुरुषों की बोली
Share:

दुनिया में कई सारे रेड लाइट एरिया है जहाँ पर महिलाएं काम करती हैं. दुनिया में जहाँ-जहाँ भी रेड लाइट एरिया हैं वो शहर इसी वजह से काफी चर्चा में रहता है. विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी हैं कुछ ऐसे ही बड़े बड़े रेड लाइट एरिया जहाँ पर महिलाओं की बोली लगायी जाती है.

भारत में कोलकाता का रेड लाइट एरिया सबसे बड़ा माना जाता है वहीं विदेश में थाईलैंड के पट्टाया को सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया माना जाता है. ऐसी बहुत सी जगह हैं और हमने सुना भी है जहाँ पर महिलाओं की बोली लगती है. लेकिन कुछ जगह ऐसी भी हैं जहाँ पर पुरुषो की बोली लगायी जाती है. जी हाँ, ऐसी ही जगह के बारे में हम बताने जा रहे हैं.

बता दें, इस जगह पर महिलाएं बोली लगाती हैं और पुरुषों को उनकी मुंहमांगी कीमत दी जाती है. यानी यहाँ पर आप पुरुषों को चुन सकते हैं. आपको बता दें, जिन पुरुषों की बोली लगाई जाती है उसे जिगोलो कहा जाता है. ये धंधा भारत के दिल्ली और मुंबई जैसी जगहों पर भी होता है. इन पुरुषों को जगह तय नहीं होती बल्कि ये सडकों पर घूमते हैं और जो बोली लगता है उनके साथ चले जाते हैं.

इसकी खास बात ये है ये धंधा इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़रिये फैला हुआ है. इंटरनेट पर इनकी बोली लगती है जिसका समय रहता है रात के 11 बजे से सुबह चार बजे तक. इतना ही नहीं इनकी खासियत के लिए इनके गले में एक पट्टा भी बंधा होता है जो उनके खास ऑर्गन को बताता है.

दुनिया के ऐसे रेड लाइट एरिया जो चर्चाओं में रहते हैं

इस वेश्यालय में मिलती है फ्री सर्विस लेकिन एक शर्त पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -