लघु फिल्म पर काम कर रहीं हैं चित्रांगदा सिंह
लघु फिल्म पर काम कर रहीं हैं चित्रांगदा सिंह
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह लॉकडाउन के बीच एक लघु फिल्म की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं. जी हाँ, हाल ही में चित्रांगदा ने कहा, "मैं वर्तमान में एक लघु फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रही हूं, अभी मेरे पास बहुत खाली समय है लिहाजा जल्द ही इसे पूरा करूंगी."

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर चित्रांगदा अब अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. जी दरअसल यह फिल्म एक हत्यारे बॉब बिस्वास की पुरानी कहानी के ऊपर बनाई गई है और इसे मूल रूप से सुजॉय घोष की 2012 में आई विद्या बालन-अभिनीत फिल्म 'कहानी' में देखा जा चुका है. वहीं उस फिल्म में बॉब बिस्वास का किरदार बंगाली अभिनेता सास्वता चटर्जी ने शानदार तरीके से निभाया था.

ऐसे में अब अभिषेक बच्चन को इस शीर्ष भूमिका में अभिनय करने के लिए दिया जा चुका है लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह भूमिका के साथ कितना न्याय कर पाते हैं. वैसे घोष यह फिल्म शाहरुख खान के साथ मिलकर बना रहे हैं, जबकि दीया अन्नपूर्णा घोष इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं. वहीं चित्रांगदा के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई स्पोर्ट्स बायोपिक 'सूरमा' में काम किया था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के रूप में नजर आए थे. वहीं चित्रांगदा कथित तौर पर इसकी फ्रैंचाइजी 'सूरमा 2' लाने की योजना बना रही है, ऐसी खबरें इस समय तेजी से फ़ैल रहीं हैं.

सूरत में फिर भड़के मजदूर, सड़क पर उतारकर किया हंगामा, गाड़िया फोड़ीं

मजदूरों को लेकर लखनऊ पहुंची स्पेशल ट्रेन, स्टेशन पर हुई थर्मल स्क्रीनिंग

दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरों को नहीं देना होगा ट्रेन किराया: मध्यप्रदेश सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -