Makhana Trailer : एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं यो यो हनी सिंह, ये है नया गाना
Makhana Trailer : एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं यो यो हनी सिंह, ये है नया गाना
Share:

बॉलीवुड के शेर सिंगर और रैपर हनी सिंह काफी समय से बॉलीवुड और सिंगिंग की दुनिया से दूर हो गए थे. उन्हें उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे. लेकिन वो जल्दी ही अपने फैंस के लिए एक दमदार एल्बम लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है. इसका ट्रेलर देखकर आपसे भी इस गाने का इंतज़ार नहीं होगा. अब शेर लौटकर आया है तो कुछ धमाकेदार ही लेकर आया होगा. ऐसे ही कुछ कयास लगाए जा रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं हनी सिंह का ये ट्रेलर.  

आप जानते ही हैं यो यो हनी सिंह का नया गाना रिलीज होने जा रहा है. जिसके पहले रिलीज हुआ है 'मखना' का पहला ट्रेलर. जो बेहद खास है. देखिए गाने का ट्रेलर. इसमें आपको हनी सिंह दिखाई देंगे जो को एक माफिया की तरह नज़र आ रहे हैं. टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया गया मखना का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जिसमें हनी सिंग का बदला हुआ रूप दिखाई दे रहा है. इस गाने में हनी सिंह माफिया के किरदार में नजर आ रहे हैं. जिसमें वो बेहद कूल लग रहे हैं.

आपको बता दें, यो यो हनी सिंह का “मखना” हवाना के क्यूबा में शूट किया गया पहला भारतीय गीत है. जिसे देख कर ये मालूम पड़ता है कि यह गीत कमाल का होने वाला है. जो 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. तो बस तब तक इंतज़ार कीजिये. 

'केदारनाथ' देखने के लिए बुर्के में अपना चेहरा छुपाकर थियेटर पहुंची ये एक्ट्रेस

Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म

तो इसलिए ईशा अंबानी की शादी में स्टार्स ने परोसा था खाना, अभिषेक ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -