Video : कॉलेज गर्ल्स के लिए खास मेकअप टिप्स
Share:

किसी भी लड़की के लिए उसके कॉलेज के दिन गोल्डन डेज ऑफ़ लाइफ होते है. जब गर्ल्स कॉलेज जाती हैं तो वो हमेशा ही सबसे सुन्दर और फ्लॉलेस फेस चाहती है. आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ सिंपल टिप्स जिन्हे आप अपनाकर जल्द ही कॉलेज के लिए परफेक्ट लुक पा सकती है-

मॉइस्चराइजर- सबसे पहले आप अपनी स्किन पर एक अच्छी ब्रांड का मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन अप्लाई करे. ये आपकी स्किन को हार्मफुल और uv सन रेज़ से प्रोटेक्ट करता है. साथ ही आपकी स्किन को नम रखता है.

मिनरल फाउंडेशन- इसके बाद आप अपनी स्किन पर मिनरल फाउंडेशन लगाए. ये आपकी स्किन को एक नैचुरली तरीके से ग्लो देगा. और इससे स्किन डैमेज भी नहीं होती है.

कंसीलर: कंसीलर उन लड़कियों के लिए परफेक्ट है जिनके फेस पर डार्क स्पॉट और आँखो के नीचे डार्क सर्कल है. ये आपके अनचाहे स्पॉट्स को कवर करने में हेल्प करेगा और आपको एक परफेक्ट लुक देगा

ब्लश- इसके ऊपर आप अपने गालों पर ब्लश की मदद से एक रोज़ी लुक पा सकती है. इस बात का ध्यान रखे के ब्लश आपके स्किन काम्प्लेक्स से मिलता-जुलता हो. ये आपके फेस को फ्रेशनेस देता है.

ऑय शैडो और ऑय लाइनर- आप अपनी आँखो पर नेचुरल ऑय शैडो शेड्स उपयोग कर के और ज्यादा खूबसूरत लग सकती है. ऑय लाइनर आपकी आँखो को एक अलग लुक देंगा.

लिप ग्लॉस- अपने लिप्स की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप लिप ग्लॉस एप्लाय कर सकती है. आप अपनी पसंद से कलर चुन सकती है जो आपकी ड्रेस के साथ मैच करे.

Vdeo : डार्क सर्कल्स की समस्या से छुटकारा दिलाने के कुछ आसान उपाय

डैंड्रफ की समस्या को दूर करता है ऑलिव आयल

चेहरे के दाग धब्बों से छुटकारा दिलाते हैं धनिया के पत्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -