आपकी जिंदगी को आसान बनाये इन 5 एप्प से
आपकी जिंदगी को आसान बनाये इन 5 एप्प से
Share:

आजकल की फ़ास्ट जिंदगी में किसी के भी पास समय नही होता है. जिसमे टेक्नोलॉजी लोगो की लाइफ को आसान बनाने के लिए मैन भूमिका निभा रही है. यही कारण रहा है कि स्मार्टफोन को लोगो ने अपनी जिंदगी का एक अहम् हिस्सा बना लिया है. रोजाना के काफी सारे काम घर बैठे  आप अपने स्मार्टफोन के माध्यम से अंजाम दे सकते है. इसके अलावा फिर वो चाहे वर्किंग वुमन हो या फिर स्टूडेंट, वृद्ध या फिर बच्चे घर के काफी सारे कामो को स्मार्टफोन की मदद से आसानी से किया जा सकता है. आपको हम बताते है कुछ ऐसे 5 एप्प के बारे में जो आपके रोजमर्रा  के काम को आसान बनती है. इन अप्प में शामिल है. 

1.गूगल मैप: आपको घर के लिए कोई शॉपिंग करनी हो. यह फिर ढूंढ़ना हो कोई भी शॉप, गूगल मैप पर टाइप करे और मैप के माध्यम से डिजायर जगह पर आसानी से पहुंच सकते हो. 

2.एटीएम लोकेटर: यह समस्या भी कोई छोटी समस्या नहीं है. हम अपने निर्धारित बैंक के पास में ही होने पर भी जानकरी के अभाव में नहीं पहुँच  पाते है. इसके लिए आप इस एप्प की मदद से अपने नजदीकी एटीएम तक जा पायेगे.

3.अर्बनक्लैप: 50000 से अधिक प्रोफ़ेशनल सर्विस के लिए आप इस एप्प का इस्तेमाल कर सकते है. 

4.टॉक स्पेस: अगर आप सिटी में रहते है. ऑफिस के काम के बाद आपको काफी स्ट्रेस रहता है. तो आप इस एप्प के माध्यम से थेरेपी ले पायेगे. 

5.स्विग्गी एप्प: अगर आप कही किराये से रहते है या फिर नहीं है मन खाना बनाने का तो आप घर बैठे ही खाना आर्डर कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

जियोनी के नये स्मार्टफोन आपका इन ऑफर्स के साथ इंतजार कर रहे है

क्या आपने व्हाट्स एप्प पर नये बदलाव को देखा है, तो अब देख लो !

एप्प एक काम अनेक shake it alarm एप्प

मिनी गोल्फ 3D सिटी स्टार्स आर्केड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -