अपने शू रैक में ये शूज ज़रूर करें शामिल

अपने शू रैक में ये शूज ज़रूर करें शामिल
Share:

अगर आपका शू रेक शूज से भरी हो तो इससे ज्यादा अच्छी बात शायद ही कुछ हो। लड़कियों की पसंद भी फुटवेयर्स ही होती है आजकल। हाई हील्स,सैंडल्स या शूज़। अगर ज्यादा शूज न भी हों तो बाकि रखे हुए इन छह जोड़ी से काम हो सकता है। तो जानिए इन टिप्स को जो फुटवेयर्स लवर्स के लिए ही बनी है। और जो शूज रैक में होने बेहद ज़रूरी है।

1. बेसिक ब्लैक पंप शूज की जगह सबसे पहले बनाइये। ये लेदर के भी हो सकते हैं और सादे भी। ये सभी पर सूट करते हैं। तो ये होना बेहद ज़रूरी है।

2. किसी अच्छे दिन के लिए स्ट्रैपी सैंडल्स बढ़िया ऑप्शन है। इसके स्ट्रैप्स आपके पैरों में पंख लगा देते हैं। अगर एंक्लेट वैराइटी में से कोई आपके पास है तो इन्हें पहनने से आप ज्यादा लम्बी और खूबसूरत लगेंगी।

3. फ्लैट बैले डेली यूज़ के लिए बहुत सही रहती है। इन्हे चुनते वक्त दो बातों का जरूर ध्यान रखें। पहली तो यह कि ये फ्लैट होने चाहिए और दूसरी कि यह न्यूट्रल रंग के होना चाहिए ताकि आप इन्हें किसी भी रंग के कपड़ों पर पहन सकें।

4. इसमें कुछ भी चमकदार चलेगा, बेहतरीन शाइनी सा । शहर में नाईटआउट के दौरान जब आप फैशन दिवा लग रही हों तो यह आपके स्टेटस को और मजबूत करेंगे। यह सिंपल वाइट शर्ट और डेनिम पर भी उतने ही अच्छे लगेंगे जितने एक ग्लैमरस ड्रेस के साथ।

5. वेजेस तो आपके पास होना ही चाहिए। यह ऊंचाई देने के साथ आरामदायक भी होते हैं। इन्हें पहनने से आपकी एड़ी और बैक कभी दर्द नहीं करेंगे।

6. स्नीकर्स के बिना यह लिस्ट पूरी नहीं हो सकती। डेनिम हो या स्कर्ट ,अगर यह आपने पहन रखे हैं तो फैशन से बाहर दिख ही नहीं सकते।

अब हाई हील्स बनाएगी आपको भी सेक्सी एंड स्टाइलिश

लड़कियों की सैंडल बताएगी उनके राज़

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -