व्हाट्सएप पर नए नए दोस्त बनाकर करती थी यह गन्दा काम

आजकल इन्टरनेट के माध्यम से ही हम हमारे दोस्तों से जुड़े होते है इसके अलावा नए नए दोस्त भी हम ऐसे ही बनाते है। ऐसे में यह मामला हैरत का नहीं है। दरअसल दिल्ली में एक युवती व्हाट्सएप्प के जरिए नए नए मर्दो को मेसेज करती उन्हें अपने घर बुलाती और सेक्स करने के लिए उनसे पैसे की बात करती थी। यह सब बाते वो अपने व्हाट्सअप पर ही तय कर लेती थी। जब युवक उसके घर आते तब वह उन्हें शराब भी पिलाती और उनके साथ हमबिस्तर होती।

एक निजी कंपनी के जोनल मैनेजर के साथ यह घटना हुयी, उन्होंने एक वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर किया था। उसी वेबसाइट से उसे एक आईडी मिली जिससे मेसेज के जरिए एक व्हाट्सउप नंबर भी मिला। उस नंबर पर उसकी युवती से बात होने लगी। ;उस युवती ने अपने साथ अपनी सहेलियों की भी तस्वीरे भेजी। मैनेजर ने यह कहा की मेरे साथ मेरा दोस्त भी आएगा। पेड सेक्स की कीमत 7 हज़ार रुपए तय हुई।

इसके बाद मैनेजर और उसका दोस्त जब फ्लेट पर पहुचे तब जो भी हुआ वह बहुत बुरा था। पहले तो लड़कियों ने उन्हें बिठाया उनसे बात की और फिर उन्हें शराब पिलाई। इसके बाद उन दोनों के पुरे पैसे लूट लिए, और उन्हें धमकाया भी। दोनों लड़के वहां से निकलकर पुलिस स्टेशन गए और वहां रिपोर्ट लिखवाई। जिसके बाद उन लड़कियों को हिरासत में लिया गया। उन्होंने कबूला यह काम वो पिछले कई सालो से करती आ रही है।

इन फोटोग्राफर ने साबित कर दिया,आँखों में समाती है दुनिया

उंगलियो से जुड़े हुए कुछ अनोखे तथ्य

क्या अपने कभी देखी है दुनिया की पहली घड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -