Video : अब घर पर बनाइये bf के लिए एक स्वीट और क्यूट टेडी
Video : अब घर पर बनाइये bf के लिए एक स्वीट और क्यूट टेडी
Share:

वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है और उसके अनुसार 10 फरवरी को टेडी डे मनाया जाता है. इस दिन सभी कपल एक दूसरे को टेडी देकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं. दरअसल टेडी और दिल दोनों ही सॉफ्ट होते है. इसी नाजुक एहसास को प्रेमी के दिल तक पहुचाने के लिए टेडी डे मनाया जाता है. आम तौर पर मार्केट में टेडी काफी सारे मिलते हैं लेकिन वैलेंटाइन के साथ मार्केट टेडी से और भी भर जाता है और एक से के टेडी मार्केट में देखने को मिलते हैं.

ऐसे ही बाजार में सस्ते से महंगे तक के टेडी उपलब्ध हैं जिसके मदद से आप अपने पार्टनर तक प्यार का पैगाम भेज सकते हैं. लेकिन अगर आपको भी मार्केट से टेडी नहीं खरीदना है तो आप भी घर पर एक प्यारा सा टेडी बना सकते हैं. हाथों से बना हुआ टेडी आपके पार्टनर को और भी आपके पास ले आएगा और आप दोनों में प्यार और भी बढ़ जायेगा.

तो चलिए इस वीडियो के जरिये आप भी सीख लीजिये किस तरह बना सकते हैं एक प्यारा सा प्यार भरा टेडी. तो चलिए दिखा देते हैं ये वायरल वीडियो जिसे दहककर आप भी अपने bf के लिए घर पर ही टेडी बना सकती हैं और उसमे कुछ खास जोड़कर दे सकती हैं. इस 5 मिनट के वीडियो में आप सीख जाएँगी कैसे बनाते हैं घर पर टेडी.

Valentine Special : इस पेड़ की पूजा करने से मिलती है GF

वैलेंटाइन डे : ऐसी भी होती है सच्चे इश्क़ की अधूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -